उत्तराखंड : कामरेड इंद्रेश मैखुरी को भाकपा (माले) ने बनाया स्टार प्रचारक, बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार

देहरादून : भाकपा (माले) के उत्तराखंड राज्य सचिव और केंद्रीय कमेटी सदस्य इन्द्रेश मैखुरी, चुनाव प्रचार अभियान के लिए बिहार जायेंगे. बिहार के चुनाव अभियान में भाकपा (माले) ने उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है. इन्द्रेश मैखुरी ने बताया कि इंडिया गठबंधन के तहत बिहार में भाकपा (माले) तीन लोकसभा सीटों- आरा, काराकाट और नालंदा में चुनाव लड़ रही है.

अगियाँव विधानसभा क्षेत्र के चर्चित विधायक कॉमरेड मनोज मंजिल को एक झूठे मामले में फंसाए जाने के कारण, पार्टी इस विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भी मजबूत दावेदारी कर रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में भाकपा (माले) सबसे बड़ी वामपंथी पार्टी है जो सड़क से सदन तक गरीब मजदूरों, किसानों, दलितों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों और युवाओं के सवालों पर जुझारू संघर्षों के लिए पहचानी जाती है.

मेहनतकशों का लाल परचम, सांप्रदायिक फासीवादी ताकतों को शिकस्त देने में अहम भूमिका अदा करेगा. उन्होंने कहा कि वे कल बिहार के चुनाव प्रचार अभियान के लिए रवाना हो रहे हैं. आने वाले दिनों में पार्टी के केंद्रीय कमेटी सदस्य और नैनीताल जिला सचिव कॉमरेड कैलाश पांडेय समेत राज्य कमेटी सदस्यों व छात्र युवाओं का जत्था उत्तराखंड से बिहार के चुनाव अभियान में शामिल होने के लिए जाएगा.

शेयर करें !
posted on : April 22, 2024 7:38 pm