उत्तराखंड : देर रात हादसे में पूर्व CM हरीश रावत घायल, अस्पताल में भर्ती

पूर्व CM हरीश रावत मंगलवार देर रात को एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए.  जानकारी के अनुसार देर रात हल्द्वानी से काशीपुर की ओर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की कार हरियाणा मिष्ठान भंडार के समक्ष सड़क के बीच लगे डिवाइडर से उनकी गाड़ी सीधी टकरा गई.

पुलिस के अनुसार पूर्व सीएम हरीश रावत मंगलवार रात अपनी कार से कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। देर रात करीब 12.05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में आगे की सीट पर बैठे पूर्व सीएम हरीश रावत घायल हो गए है।

सूचना मिलते ही एसएसपी के निर्देश पर सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी मौके पर पहुंचे। सीओ भंडारी ने बताया कि पूर्व सीएम हरीश रावत को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया हालांकि रात तीन बजे वो तमाम टेस्ट कराकर अपने होटल की तरफ चले गये।

हरीश रावत ने बताया कि हल्द्वानी से काशीपुर को जाते वक्त बाजपुर में मेरी गाड़ी थोड़ा सा डिवाइडर से टकरा गई तो थोड़े हल्के फुल्के झटके लगे हैं, तो उसके लिए हॉस्पिटल में चेकअप करवाया और डॉक्टर्स ने सब ठीक बताया है।

डिस्चार्ज कर दिया है। सोशल मीडिया में कुछ दोस्तों ने डाला है तो उससे कुल लोग चिंतित होंगे, कोई चिंता की आवश्यकता नहीं हैं, मैं बिल्कुन ठीक हूं और मेरे सहयोगी भी सब ठीक हैं।

शेयर करें !
posted on : October 25, 2023 7:56 am