उत्तराखंड: पुलिस के पास पहुंचे गोदियाल, इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग, ये है मामला

पौड़ी: उत्तराखंड में कल 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार एक दिन पहले यानी 17 अप्रैल को थम चुका है। लेकिन, गढ़वाल लोकसभा सीट पर चुनावी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इस लोकसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थक अपने-अपने नेताओं को श्रेष्ठ साबित करने में जुटे हुए हैं। इस बीच खुद को रामनगर का मंडल अध्यक्ष बताने मदन जोशी नाम के फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो की जानकारी मिलते ही गणेश गोदियाल ने पौड़ी SSP से इस पूरे मामले की शिकायत की है।

दरअसल, मदन जोशी नाम के फेसबुक अकाउंट पर जो वीडियो को अपलोड किया गया है। उस वीडियो में बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि यह तीन मंजिला बिल्डिंग गणेश गोदियाल की है और इसमें चोरी की लकड़ी भी रखी गई है।

इस पर गणेश गोदियाल ने पुलिस से शिकायत करने साथ ही यह भी कहा है कि यह बिल्डिंग उनके या उनके किसी दूर के रिश्तेदार की भी हुई और एक रुपये का भी उसमें हिस्सेदारी होना तो दूर रामनगर और आसपास के क्षेत्र में उनकी कोई हिस्सेदारी कहीं भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने यह आरोप लगाए हैं, उनको प्रमाण भी सामने रखने चाहिए। अगर उनके पास प्रमाण नहीं हैं तो वह परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार रहें। उन्होंने एसएसपी से संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उनका कहना है कि यह सीधे-तौर तौर पर उनकी छवि को खराब करने का प्रयास है, जिससे चुनाव में उनको नुकसान पहुंचाया जा सके। गोदियाल का आरोप है कि यह भाजपा की सोची समझी रणनीति है, जिसके तहत चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद इस तरह की वीडियो लोगों को भ्रमित करने के लिए अपलोड की रही हैं।

इसी वीडियो पर मदन जोशी नाम के शख्स को गणेश गोदियाल के समर्थकों का भी गुस्सा झेलना पड़ा है। समर्थकों ने मदन जोशी को जमकर ट्रोल किया है। अब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करता है?

शेयर करें !
posted on : April 18, 2024 9:18 pm
error: Content is protected !!