उत्तराखंड : यहां सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इतने गिरफ्तार

हल्द्वानी : मुखानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। AHTU ने इस दौरान एक महिला और एक पुरूष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। जबकि एक महिला मौके से फरार हो गई।

सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर AHTU ने छापेमारी की कार्रवाई की। AHTU ने भट्ट कॉलोनी में छापा मारा। इस दौरान एक महिला और पुरूष आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। इसके साथ ही मौके पर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात AHTU की टीम को किसी घर से सैक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद टीम मुखानी स्थित भट्ट कॉलोनी के एक मकान पर छापेमारी की गई। इस दौरान वहां एक महिला पुरूष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। जबकि वहां मौजूद एक अन्य महिला मौके से फरार हो गई। मकान की तलाशी ली गई तो बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं।

SI दीपा जोशी ने बताया कि हल्द्वानी में यूपी के बुलंदशहर निवासी महिला बीते कई महीनों से रह रही थी। यहां वो सैक्स रैकेट चला रही थी। महिला से पूछताछ की गई तो उसने आर्थिक तंगी और दबाव में आकर यह काम करने की बात कही। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

शेयर करें !
posted on : December 12, 2023 3:47 pm
<
error: Content is protected !!