posted on : दिसंबर 1, 2022 11:48 am
शेयर करें !

उत्तराखंड: अधिकारियों से बोले CM धामी, अगली बार आया तो…लगाई फटकार

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी में अधिकारियों की बैठक ली और सड़कों के गड्ढा मुक्त ना होने पर सख्त नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कहा कि अगली बार उनके दौरे से पहले सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं की गई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से हल्द्वानी सड़क मार्ग से पहुंचे। इस दौरान उनको कई जगहों सड़क पर गड्ढे मिले।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सुगम और सुरक्षित यात्रा का जनता अधिकार है। जनता की सुविधाओं का ध्यान रखना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने ज़िलाधिकारी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अब तक किए गए कार्यों की पूरी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालस को भेजने के निर्देश दिए।

हल्द्वानी पहुंचते मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक्शन में नजर आए। उन्होंने जहां सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। वहीं, सड़क का औचक निरीक्षण भी किया। सर्किट हाउस पहुंने के बाद मुख्यमंत्री जगदम्बा नगर पहुंचे और रोड का औचक निरीक्षण किया।

सड़क स्थिति देख नगर निगम को तत्तकाल सड़क के टेंडर जारी करने के निर्देश दिए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सिंचाई विभाग के निर्माणाधीन नहर कवरिंग कार्य का निरीक्षण भी किया। निर्माण कार्य में हो रही देरी के लिए उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई और निर्माण जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

One thought on “उत्तराखंड: अधिकारियों से बोले CM धामी, अगली बार आया तो…लगाई फटकार

Comments are closed.

error: Content is protected !!