posted on : दिसंबर 25, 2022 5:40 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: घूमने आए थे पांच दोस्त, यहां नदी में डूबने से दो की मौत

ऋषिकेश: गंगा में डूबने से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक लगातार हादसे सामने आ रहे हैं। ताजा मामला तपोवन क्षेत्र के नीम बीच पर गाजियाबाद का है। यहां दो पर्यटकों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों पर्यटकों के शव बरामद कर लिए हैं। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है।

मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि गाजियाबाद से छह दोस्त ऋषिकेश घूमने आए थे। सुबह करीब 11 बजे पांच दोस्त तपोवन स्थित नीम बीच पर स्नान करने लगे। वहीं एक दोस्त घाट के किनारे बैठा था। दो दोस्त शुभम और रजत खन्ना नहाते हुए किनारे से काफी आगे तक आ गए। अचानक तेज बहाव की चपेट में आकर दोनों डूबने लगे। जल पुलिस ने आनन-फानन रेस्क्यू अभियान शुरू किया। जब दोनों युवक कहीं नजर नहीं आए तो जल पुलिस ने स्कूबा डाइविंग कर खोज शुरू की। जल पुलिस को दोनों युवकों के शव गंगा से बरामद किया।

थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मृतकों की पहचान शुभम (25) पुत्र पदम सिंह निवासी शालीमार गार्डन, साहिबाबाद, जिला गाजियाबाद, जिला उत्तरप्रदेश और रजत खन्ना (21) पुत्र अनुज खन्ना निवासी प्लॉट नंबर 666, शालीमार गार्डन, गाजियाबाद, उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!