posted on : दिसंबर 3, 2022 4:46 pm
शेयर करें !

उत्तरकाशी: दिशा की बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष ने उठाया नेटवर्क की समस्या का मामला, जल्द होगा समाधान

चिन्यालीसौड़: टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक ली। चिन्यालीसौड़ यूजेवीएनएल निरीक्षण भवन में आयोजित बैठक में सांसद ने केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा की और अधिकारियों को विकासात्मक कार्यों में जनप्रतिनिधियों के सहयोग से तेजी लाने के निर्देश दिए। सांसद ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना एवं लोक निर्माण विभाग के अंर्तगत निर्माणाधीन मोटर मार्गों की समीक्षा की।

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने जिले के कई क्षेत्रों में हो रही नेटवर्क समस्या के समाधान का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि नेटवर्क नहीं होने से लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दिशा की बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने चिन्यालीसौड़ी और पुरोला मोरी ब्लॉक की समस्याएं सांसद के सामने रखीं।

उन्होंने चिन्यालीसौड़ के बनाड़ी समेत अन्य गांवों में मोबाइल टावर लगाने की मांग की। साथ ही पुरोला ब्लॉक के कामरा और सर बडियाड़ क्षेत्र के अन्य गांवों को भी संचार सेवा से जोड़ने का मुद्दा उठाया। सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने जल्द समस्या के समाधान की बात कही।

सांसद ने कहा की जनता की अधिकांश शिकायतें एवं समस्याएं सड़क,बिजली,पानी, स्वास्थ्य शिक्षा औऱ नेटवर्क कनेक्टिविटी को लेकर आती है। सांसद ने दिशा की अगली बैठक विकास खंड मोरी में भी कराने का आश्वसन समिति को दिया। सांसद ने कहा कि पीएमजीएसवाई की सड़क जिन्हें लोक निर्माण विभाग को हस्तांतरित की जानी है। उन सभी सड़कों के निर्माण कार्य पूर्ण कराया जाय।

One thought on “उत्तरकाशी: दिशा की बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष ने उठाया नेटवर्क की समस्या का मामला, जल्द होगा समाधान

Comments are closed.

error: Content is protected !!