शर्मनाक : शिक्षिका को गन प्वाइंट पर किया अगवा, पति ने दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत

काशीपुर: कोतवाली क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल की शिक्षिका को उसके पति समेत तीन लोगों ने कार से अगवा कर लिया और पिस्टल तानकर उसके कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर उसे पिस्टल की बट से उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे बाजपुर, स्वार होते हुए रामपुर के एक गांव में अपने रिश्तेदार के घर छोड़ गए। सूचना पर पहुंचे मायके वाले उसे लेकर आए।

ITI थाना क्षेत्र निवासी शिक्षिका ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी शादी 2 जुलाई 2008 को क्षेत्र के ही एक युवक के साथ हुई थी। पति के साथ अनबन के चलते वह 9 अप्रैल 2023 से अपनी मां के साथ रह रही है और वर्तमान में एक स्कूल में पढ़ाती है। शिक्षिका के मुताबिक आठ फरवरी को सुबह करीब आठ बजे वह स्कूटी से स्कूल जा रही थी। तभी स्विफ्ट कार में सवार उसके पति और दो दोस्तों ने उसकी स्कूटी रोक ली। तीनों ने पिस्टल तानकर उसे कार में अगवा कर लिया।

पिस्टल तीनों के पास थी। शिक्षिका ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसके कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर धमकाने लगे कि रात होगी तो उसकी हत्या कर देंगे। इसके बाद वे उसे बाजपुर, फिर स्वार ले गए। वहां से तीनों उसे कार से ही चौखंडी जिला रामपुर ले गए। फिर रात में करीब नौ बजे उसे रामपुर जिले के एक गांव में रिश्तेदार के घर छोड़ कर चले गए। इस बीच, शिक्षिका ने परिजनों को सूचना दी जिस पर करीब 12 बजे परिजन पहुंचे और उसे घर ले आए।

शिक्षिका की तहरीर पर उसके पति, पति के दो दोस्तों गोपी कंदला और मिंदा निवासीगण ग्राम कनकपुर थाना आईटीआई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सीओ अनुषा बड़ौला ने कहा कि कार सवार तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शेयर करें !
posted on : February 11, 2024 11:25 am
<
error: Content is protected !!