posted on : सितंबर 14, 2022 2:02 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: खनन माफिया के बीच खूनी खेल, भाजपा मंडल महामंत्री की हत्या

रुद्रपुर: उत्तराखंड में बेखौफ खनन माफिया के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बता दें कि खनन माफिया अब किसी की जान लेने पर बन आए हैं। ताजा मामला ऊधम सिंह नगर जिले के शांतिपुरी क्षेत्र के भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार खनन को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था. विवाद बढ़ने पर भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की पर गोली चला दी। आनन फानन मे स्थानीय लोग गंभीर अवस्था में संदीप कार्की को सीएचसी किच्छा लेकर पहुचे जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि शांतिपुरी में खनन के खेल को लेकर आपसी रंजिश रखी जाती है वही स्थानीय लोगों के अनुसार खनन को लेकर ही भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की के बीच विवाद और ठना ठनी चल रही थी जिसके बाद आज सुबह संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हालांकि इस पूरे मामले में ख़बर पड़ताल ने पंतनगर थाना पुलिस से बात की तो उन्होंने कहा कि वह मौके पर है और जांच पड़ताल कर रहे है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

2 thoughts on “उत्तराखंड: खनन माफिया के बीच खूनी खेल, भाजपा मंडल महामंत्री की हत्या

Leave a Reply

error: Content is protected !!