posted on : दिसंबर 26, 2022 4:39 pm
शेयर करें !

ड्रग्स मुक्त देवभूमि : मैराथन में शामिल होंगे देश-विदेश के 12 हजार ऐथलीट

देहरादून : ड्रग्स मुक्त देवभूमि के लक्ष्य को हासिल करने के तीस अक्टूबर हंस फाउंडेशन की ओर से मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। मैराथन के लिए पुलिस की ओर से रूट भी जारी कर दिया गया है। इस मैराथन में अब तक 12 हजार लोगों ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा लिया है।

रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि कल 27 अक्टूबर का है। इस मैराथन में हिस्सा लेने आने वाले धावकों को 28 और 29 अक्टूबर को पुलिस लाइन रेसकोर्स देहरादून में बीआईबी नंबर जारी करेंगे। रन फॉर यूनिटी और रन अगेंस्ट ड्रग्स को लेकर होने वाली 21 किलोमीटर की मैराथन में दो हजार पांच सौ सतान्बे पुरूष और दो सौ ग्यारह महिला प्रतिभागी हैं।

10 किमी में तीन हजार छह सौ दस पुरूष और छह सौ पिच्चहतर महिलाओं ने पंजीकरण कराया है। तीन किलोमीटर की फन-रन में छह हजार चार सौ सैंतालीस छात्र और एक हजार पांच सौ छप्पन छात्राओं ने रजिस्ट्रेशन कराया है। 21 और 10 किलोमीटर में प्रतिभागियों को निःशुल्क टाईमिंग चिप दी जाएगी। मैराथन का फ्गैल ऑफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुबह सात बजकर पैंतीस मिनट पर करेंगे।

इस दौरान हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला भी मौजूद रहेंगी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कैलाश खैर और युवा रैपर गौरव मनकोटी भी प्रस्तुति देंगे।

One thought on “ड्रग्स मुक्त देवभूमि : मैराथन में शामिल होंगे देश-विदेश के 12 हजार ऐथलीट

Comments are closed.

error: Content is protected !!