posted on : अक्टूबर 10, 2022 2:04 pm
शेयर करें !

जुबिन नौटियाल को क्यों गिरफ्तार करवाना चाहते हैं लोग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestJubinNautiyal

मुंबई : जुबिन नौटियाल भारतीय संगीत जगत में खास जगह रखते हैं. जुबिन नौटियाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने की मांग की जा रही है. जिसके तहत ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal भी ट्रेंड कर रहा है. इसके पीछे की वजह जुबिन नौटियाल का जय सिंह नाम के शख्स का म्यूजिक कॉन्सर्ट करना है, जो मोस्ट वांटेड बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जुबिन नौटियाल के अपकमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट का एक पोस्टर समाने आया है. इस पोस्टर में शो का जो ऑर्गनाइजर है, उसका नाम जय सिंह लिखा हुआ है. इस शख्स को लेकर सारा बवाल शुरू हुआ है. कई सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि जय सिंह नाम का ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि भारत की मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है. इन यूजर्स के ट्वीट्स में ये जानकारी आप आसानी से देख सकते हैं. कई यूजर्स ने ये दावा भी किया है.

जय सिंह का असली नाम रेहान सिद्दिकी है. बताया जा रहा है कि जय सिंह नाम का ये शख्स ड्रग्स तस्करी से लेकर आतंकवादी संगठन आईएसआई से जुड़ा हुआ है. इस तरह के आरोप कई यूजर्स के तहत जय सिंह पर लगाए जा रहे हैं. जिसकी वजह से पुलिस इस क्रिमिनल को 30 साल से तलाश रही है. ऐसे में इस व्यक्ति के म्यूजिक कॉन्सर्ट को करने की वजह से जुबिन नौटियाल का नाम ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal भी ट्रेंड कर रहा है.

error: Content is protected !!