उत्तराखंड : सीएम योगी ने कहा- उत्तराखंड से आ रही आवाज, जो राम को लाएं हैं, हम उनको लाएंगें

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर में रूड़की में जनसभा करने के बाद चुनावी प्रचार को धार देने के लिए देहरादून पहुंचे हैं। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता की जय, भगवान बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगे माता और माता धारी देवी को नमन करने के साथ किया।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र विकसित भारत का घोषणा पत्र है। कहा कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की 85 सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि किसी को कोई संदेह नहीं है कि टिहरी से महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह चुनाव जीतेंगी।

सीएम योगी ने कहा कि गरीबों को पांच सालों तक फ्री राशन मिलेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार में लोग भूखे मरते थे। आज 80 करोड़ लोगों को मिल रहा फ्री राशन। पाकिस्तान भीख का कटोरा लिए दुनिया में घूम रहा है। कांग्रेस के समय समय युवा बेरोजगार था लेकिन आज युवाओं के पास रोजगार है।

सीएम योगी ने अयोध्या राम मंदिर की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले कहती थी राम हुए ही नहीं आज कहते हैं राम सबके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आस्था के साथ खिलवाड़ किया। आस्था के साथ ही कांग्रेस ने आजीविका के साथ और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया।

 

शेयर करें !
posted on : April 15, 2024 10:30 am