उत्तराखंड: GMS रोड पर गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमे लोग, इन पर झोंका फायर!

देहरादून: राजधानी देहरादून में बेखौफ बदमाशों ने जमकर फायरिंग की GMS रोड स्थित सैफ्रान लीप होटल लीफ के निकट दुकान में चश्मे लेने गए व्यक्ति पर अज्ञात हमलावरों ने कई राउंड हवाई फायर किए। आरोप है कि गोलियां करणी सेना के जिलाध्यक्ष के ऊपर चलाई गई हैं। वसंत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करणी सेना के जिलाध्यक्ष अभिषेक ने पुलिस को तहरीर दी है कि वह सैफ्रान लीफ होटल के पास ही एक दुकान पर चश्मा लेने गए थे। जैसे ही वो अपनी कार के पास पहुंचे अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। आरोप है कि हमलावरों के हाथ में बेसबॉल का बैट भी था।

 

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पांच राउंड फायर किए हैं। कुछ गोलियां कार पर लगी हैं। सूचना के बाद थानाध्यक्ष वसंत विहार महादेव उनियाल और इसके बाद एसपी सिटी सरिता डोबाल मौके पर पहुंची और आसपास पूछताछ की, लेकिन गोलियां चलाने वाले कौन थे, इसके बारे में कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

पुलिस आसपास CCTV कैमरे चेक कर रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तार हो सकती है। थानाध्यक्ष वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बदमाशों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें !
posted on : September 13, 2023 6:47 am