posted on : दिसंबर 11, 2022 3:45 pm
शेयर करें !

‘कसौटी जिंदगी की’ के एक्टर सिद्धांत की जिम में वर्कआउट करते वक्त मौत

वैशाली ठक्कर, राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री से अब एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। सिद्धांत कसौटी जिंदगी की जैसे पॉपुलर सीरियल में काम करने के लिए जाने जाते हैं। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धांत की डेथ हुई है। एक्टर की उम्र महज 46 साल थी।

टीवी जगत से हाल ही में शॉकिंग खबर आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है. एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है. खबरों की मानें तो वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। टीवी एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का शुक्रवार को 46 की उम्र में निधन हो गया। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने जिम में वर्कआउट करते हुए अंतिम सांस ली। एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) ने हाल ही में अपना नाम आनंद से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था। सिद्धांत कई टेलीविजन शो जैसे ‘सूफियाना इश्क मेरा’, ‘ज़िद्दी दिल माने ना’, ‘वारिस’, ‘सात फेरे: सलोनी का सफर’, ‘कसौटी जिन्दगी की’ और कई शो में नजर आ चुके थे। उन्हें आखिरी बार जी टीवी के शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती’ में देखा गया था। एक्टर सीरियल ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ के लिए काफी मशहूर हैं।

इसके बारे में अधिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है, लेकिन जैसे-जैसे जानकारी मिलती जाएंगी, हम आपको अपडेट करते रहेंगे। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। वह ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ का भी हिस्सा थे। उन्हें हाल ही में ‘कंट्रोल रूम’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था। सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जहां, डॉक्टरों की टीम ने करीब 45 मिनट तक उनका इलाज कर उन्हें ठीक करने की कोशिश की लेकिन, आखिर में डॉक्टर्स उन्हें बचाने में नाकाम रहे और एक्टर को मृत घोषित कर दिया।

टीवी एक्टर जय भानुशाली ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है। सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं, फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे। उनके निधन के बारे में सुनना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह एक बेहद फिट व्यक्ति थे, जो अपनी वास्तविक उम्र से छोटी भूमिका निभाते थे।

error: Content is protected !!