रूह कंपाने वाला हादसा : फ्रीज का कंप्रेसर फटने से 3 बच्चों समेत 6 की मौत

पंजाब में जालंधर के अवतार नगर में फ्रीज का कंप्रेसर फटने से परिवार के 3 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 1 बुजुर्ग महिला घायल हो गई है। हादसा रविवार रात को गली नबंर 12 में हुआ। मृतकों में इंद्रपाल, उनके पिता यशपाल घई, पत्नी रुचि, पोतियां दीया, मंशा और अक्षय शामिल हैं। घर की बुजुर्ग बलबीर कौर हादसे के समय बाहर बैठी थीं, जिससे वह बच गईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक यशपाल के भाई राज घई ने बताया कि परिवार ने 7 महीने पहले ही डबल डोर फ्रीज खरीदा था।फ्रीज में आग लगी तो किसी को भागने का मौका नहीं मिला और अचानक धमाका हो गया। घर में आग लगने के बाद मौके पर दमकल के 2 वाहन मौके पर पहुंचे थे।इसके बाद घर के अंदर के लोगों को बाहर निकाला गया, जिसमें 3 की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि 2 ने अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस जांच में सामने आया है कि हादसे के समय परिवार को लोग बैठकर टीवी पर क्रिकेट मैच देख रहे थे। तभी फ्रीज में आग लगी।बताया जा रहा है कि कंप्रेसर फटने के बाद फ्रीज से गैस भी लीक हुई, जिससे परिवार के सदस्य बेहोश हो गए और बाद में आग की चपेट में आ गए।पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम के लोग भी मौके पर पहुंचे हैं। मकान काफी भीड़भाड़ वाले इलाके में था।

शेयर करें !
posted on : October 9, 2023 4:06 pm
<
error: Content is protected !!