posted on : दिसंबर 27, 2022 12:29 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : 14 महीने के बच्चे को पीठ पर बांधकर 20 साल की अनीशा ने लगाई फांसी, दोनों की मौत

चमोली: चमोली जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई सन्न है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ऐसा उसने क्यों किया होगा। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, हैरान रह गया। यह मामला चमोली जिले के नंदानगर विकास खंड के सरपाणी गांव का है। यहां हुई दिल दहलाने की घटना ने सबको परेशान कर दिया है।

गांव की 20 साल की अनीशा ने अपने 14 महीने के बच्चे को पीठ पर बांधकर फांसी लगा ली। घटना में बच्चे की भी मौत हो गई। दोनों के शव पेड़ पर लटके मिले। घटना के बारे में सुनकर ही रोंगटे खड़े हो गए। सरपाणी गांव की एक महिला अपने 14 माह के बच्चे के साथ समीप के ही उस्तोली गांव के जंगल में पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकी मिली, तहसील अधिकारियों ने बताया कि मां-बेटे दोनों की मौत हो गई हैं।

तहसील नंदानगर की टीम मौके पर पहुंच गई है, घटना मंगलवार को देर शाम की बताई जा रही है। नंदानगर तहसील के तहसीलदार राकेश देवली ने बताया कि सरपाणी गांव के कुलवीर सिंह की 20 वर्षीय पत्नी अनीशा देवी का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला है। साथ ही उसका 14 माह का बच्चा भी चुन्नी के सहारे पीठ पर बंधा है। बच्चा भी मृत है। मृतका का मायका बांजबगड़ गांव में है, घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!