posted on : सितंबर 15, 2022 5:28 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: कौन है विधायक का भाई, हाकम ने जिसके करीबियों की लगाई नौकरी

देहरादून: अधीनस्त चयन सेवा आयोग (UKSSSC) मामले में एसटीएफ लगातार एक्शन में है। एसटीएफ टीम को सीएम धामी ने आज सम्मानित भी किया। साथ ही उनको और मजबूती से काम करने के लिए भी कहा। सम्मान पाने के बाद एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि पेपर लीक मामले में जो भी रेडार में आयेगा, वो बच नहीं पाएगा। हाकम से पूछताछ के बाद कई और लोग भी निशाने पर हैं।

उत्तराखंड : हाकम के साथ बैंकॉक में मौज करने वालों की खंगाली जाएगी कुंडली तार जुड़े तो खैर नहीं…VIDEO! 

पेपर लीक मामले में जो जानकारियों सामने आ रही हैं। उनके अनुसार इसमें एक विधायक के भाई का नाम भी सामने आ रहा है। ऐसी चर्चाएं हैं कि विधायक के भाई के 6-7 लोगों का चयन भी इस परीक्षा में हुआ है।

इतना ही नहीं प्रवक्ता भर्ती परीक्षा में भी उनके करीबियों के चयन होने की कही जा रही है। हालांकि, अब तक इस मामले में आधिकारिक पुष्टि नहीं है। लेकिन, एसटीएफ ने हाकम से पूछताछ के बाद जांच का दायरा और बढ़ा दिया है।

उत्तराखंड: RMS कंपनी से काम बंद पेपर लीक मामले में अब भी कई सवालों के जवाब बाकी…! 

माना जा रहा है कि हाकम की रिमांड मिलने के बाद कई अन्य नामों का खुलासा भी हो सकता है। इन खुलासों के बाद कई लोगों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। एसटीएफ एसएसपी का अजय सिंह का कहना है कि चाहे जो भी हो, नाम सामने आने के बाद पूछताछ की जाएगी। अगर संलीप्तता पाई जाती है, तो कोई बच नहीं पाएगा।

One thought on “उत्तराखंड: कौन है विधायक का भाई, हाकम ने जिसके करीबियों की लगाई नौकरी

Comments are closed.

error: Content is protected !!