posted on : दिसंबर 7, 2022 1:12 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : पूर्व CM हरदा का बड़ा बयान, बोले: पहुंच चुका 2016 के कांड का खिलाड़ी

देहरादून: चुनाव परिणाम 10 मार्च को आने हैं, लेकिन उससे पहले ही उत्तराखंड में बैठकों का दौर शुरू हो गया है। BJP के बड़े नेता देहरादून में बैठक कर रहे हैं। इस पूरे मामले में पूर्व सीएम हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया है। हरदा ने सोशल मीडिया में पोस्ट लिखी है। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजय वर्गीय पर निशाना साधा है।

पूर्व CM ने लिखा है कि BJP के निवर्तमान विधायक की एक सार्वजनिक स्वीकारोक्ति अत्यधिक शर्मनाक है। उन्होंने दावा किया है कि दूसरी पार्टियों के निर्वाचित होने की प्रतीक्षारत उम्मीदवारों से उनकी पार्टी की ओर से संपर्क साध लिया गया है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन से पहले ही दलबदल करवाने की यह घोषणा लोकतंत्र के लिए एक बड़ी भारी चेतावनी है।

इतनी ही बड़ी चेतावनी है विधायक खरीदो अभियान के एक सिद्धहस्त भाजपाई नेता का उत्तराखंड आगमन! बंगाल में भी इन्होंने इसी तरीके की खरीद-फरोख्त की, पीटे भी। बिहार में भी इसी तरीके की खरीद-फरोख्त कोशिश की और पिटे भी।

उन्होंने कहा है कि इनका हौसला 2016 में उत्तराखंड में की गई खरीद-फरोख्त के बाद बढ़ा है। अब फिर से ये पुराना शातिर खिलाड़ी उत्तराखंड पहुंच चुका है। मैं कहना चाहता हूं कि उत्तराखंड के लोकतंत्र के पहरुवो सावधान, कांग्रेस तो सावधान है ही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!