उत्तराखंड CM को लेकर बड़ा खुलासा, सर्वे में 41 फ़ीसदी लोग पूरी तरह नाखुश!

देहरादून : सी-वोटर के सर्वे में सीएम त्रिवेंद्र रावत को लेकर फिर ये चैंकाने वाला खुलासा हुआ है। इससे पहले साल के शुरूआत में एबीपी न्यूज-सी-वोटर के सर्वे में भी कुछ ऐसे ही आंकड़े सामने आए थे। सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम नहीं आने के कारण लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए हैं। यशवंत देशमुख ने सर्वे को लेकर ट्वीट किया तो लोगों ने इस कड़ी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। साथ ही सी-वोटर के इससे पहले लोकसभा के परिणामों के लेकर किए गए सर्वे पर भी सवाल खड़े और उनको गलत करार दिया।

देश की नामचीन कंपनी सी-वोटर के सर्वे में त्रिवेंद्र रावत आखिरी पायदान पर हैं। लोकप्रिय सीएम लिए लिस्ट में त्रिवेंद्र रावत को 22 वां स्थान दिया गया है। उनसे कम यानी आखिरी पायदान पर हरियाणा के सीएम 23वें पायदान पर हैं। सीएम त्रिवेंद्र के कामकाज को 22 फीसदी लोगों ने कुछ हद तक संतोषजनक, 36 प्रतिशत थोड़े-बहुत संतुष्ट और 41 प्रतिशत लोग उनसे पूरी तरह से नाखुश हैं।

लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक पहले स्थान पर हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दूसरे और केरल के सीएम पिनारयी विजयन थर्ड प्लेस पर हैं। 21वें स्थान पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, 22वें पायदान पर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र और शामिल किए गए 23 राज्यों के मुख्यमंत्रियों में आखिरी स्थान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दिया गया है।

शेयर करें !
posted on : June 3, 2020 4:30 pm
error: Content is protected !!