चंद्रशेखर पैन्यूली बने शिक्षक-अभिभावक संघ के अध्यक्ष

टिहरी: युवा ग्राम प्रधान और पत्रकार रहे चंद्रशेखर पैन्यूली को एक और बड़ी जिम्मेदारी मिली है। लिखवार गांव के ग्राम प्रधान चंद्रशेखर पैन्यूली बेहतरीन लीडर के साथ ही बहुत अच्छे वक्ता भी हैं। एक और खास बात यह है कि उनको विभिन्न विषयों की जानकारी भी है। ऐसे में शिक्षक अभिभावक संघ के अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलना विद्यालय के लिए भी अच्छा रहेगा।

इंटर कॉलेज कोटाल गांव में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक मे नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें सर्वसहमति से लिखवार गांव के प्रधान चंद्रशेखर पैन्यूली को अध्यक्ष और ग्राम प्रधान मातबर सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया। जबकि प्रधानाचार्य चंद्रवीर सिंह रावत को पदेन सचिव और सुरेश रावत को कोषाध्यक्ष को चुना गया।

इपके अलावा मानवेंद्र पंवार, उत्तम लाल, सीता देवी, मंजू देवी, मनोहरी लाल, सुरेश रतूड़ी, शिवराज राणा को कार्यकारिणी का सदस्य चुना गया। बैठक में एसएमसी अध्यक्ष पद के लिए उमाशंकर सिंह राणा को चुना गया।

पीटीए संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर पैन्यूली ने सभी अभिभावकों का आभार जताते हुए कहा कि वे विधालय हित के लिए सदैव तत्पर रहकर कार्य करेंगे। उनका प्रयास रहेगा कि विद्यालय को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएं। इस अवसर पर नीलकंठ व्यास, राकेश राणा, मनमोद रावत, जयवीर सजवान, राकेश पोखरियाल, गणेश रतूड़ी, कमल लाल, बिरेंद्र राणा मुरारी सिह सजवाण मौजूद रहे।

शेयर करें !
posted on : September 4, 2023 4:49 pm
<
error: Content is protected !!