posted on : अक्टूबर 14, 2022 2:53 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: बाप-बेटे ने कर दी नाबालिग की हत्या, शव गंगा में फेंक दोनों फरार

हरिद्वार: हरिद्वार में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। लक्सर में बाप ने बेटे की मदद से अपनी सगी नाबालिग बेटी को मार डाला और उसका शव गंगा में फेंक दिया। दोनों ने हत्या के बाद शव को प्लास्टिक के बोरे में भरकर गंगा में बहा दिया। घटना के बाद से दोनों फरार हैं। जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की का गांव के ही लड़के से लव अफेयर चल रहा था।

जब इस बात का पता चला तो परिजनों ने उसे लड़के से दूर रहने की हिदायद दी थी, लेकिन, दोनों नहीं माने। बाप और बेटे के कई बार समझाने के बाद भी जब नाबालिग लड़की नहीं मानी तो दोनों ने नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया। कई दिनों तक जब नाबालिग लड़की गांव में नहीं दिखाई दी तो प्रेमी ने कोतवाली में गुमशुदी दर्ज करा दी।

लक्सर के रामपुर रायघटी गांव निवासी सोनू 9 अगस्त में लक्सर पुलिस को बताया था कि उसका गांव की लड़की के साथ लव अफेयर चल रहा था। लेकिन, उसकी प्रेमिका अभी नाबालिग है। दोनों के बीच तय है कि प्रेमिका के बालिग होने पर शादी कर लेंगे।

उत्तराखंड: युवाओं की टेंशन हुई दूर, भर्तियों का रास्ता 42 सौ पदों पर मंडरा रहा था लटकने का खतरा 

युवक का कहना था कि कई दिनों से उसकी प्रेमिका गायब है। उसने प्रेमिका के परिजनों पर उसे गायब करने का शक भी जताया। उसकी तहरीर पर पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी के पिता मदन पाल और भाई रवि कई दिन पूर्व रात के समय प्लास्टिक के बोरे को उठाकर गंगा नदी की तरफ ले गए थे।

बोरे में काफी वजन लग रहा था। पुलिस ने जानकारी लेने के लिए किशोरी के पिता और भाई को बुलाया, लेकिन दोनों फरार हो गए। इसके बाद से पुलिस संदेह के आधार पर एसडीआरएफ की मदद से गंगा में उक्त प्लास्टिक के बोरे को तलाश कर रही थी। बीती रात पुलिस को बोरा मिल गया।

उसे खोलने पर उसके भीतर से किशोरी का शव रखा मिला। लक्सर कोतवाली के एसएसआई अंकुर शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके ताऊ को सौंप दिया गया है। अपहरण के मुकदमे को हत्या में तरमीम कर उसमे किशोरी के पिता और भाई को नामजद किया गया है। दोनों की तलाश जारी है।

error: Content is protected !!