posted on : अक्टूबर 7, 2022 1:41 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: दून लगेगा क्रिकेट के दिग्गजों का जमावड़ा, मैदान में चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे सचिन तेंदुलकर

देहरादून: अगर आप सचिन तेंदुलकर को देखना पसंद करते हैं। कभी उनको लाइव खेलते हुए नहीं देखा तो आपकी यह मन्नत जल्द पूरी हो जाएगी। बहुत जल्द सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और बांग्लादेश, इंग्लैंड समेत कई देशों के लेजेंट्स को आप देहरादून में खेलते हुए देखेंगे। इतना ही नहीं आपके ब्रायन लारा जैसे क्रिकेट के महान खिलाड़ियों को खेलते देखने की हसरत भी पूरी हो जाएगी।

अंतरराष्ट्रीय राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में जल्दी ही सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, इरफान पठान, हरभजन सिंह जैसे धुरंधर खिलाड़ी एक साथ फिर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। दरअसल, एक सितंबर से 24 सितंबर तक चलने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 का शेड्यूल जारी हो गया है। इसमें से छह मैच दून में होंगे।

21 और 24 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स सचिन तेंदूलकर की अगुवाई में बांग्लादेश और इंग्लैंड से भिड़ेगी। राजीव गांधी स्टेडियम में इन दिनों तैयारियां जोरों पर हैं। सूत्रों के अनुसार मैदान पर पिच की मेंटिनेंस का काम चल रहा है। सीरीज में कुल आठ देशों की टीम खेल रही हैं। राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में पांच दिन में छह मैच खेल जाएंगे।

पहला मैच 21 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। 22 को वेस्टइंडीज लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स, 23 को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, 24 को इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स, 25 को श्रीलंका लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच मुकाबला होगा। 25 सितंबर को ही शाम के समय ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मैच खेला खेला जाएगा।

ये है इंडिया लीजेंड्स की टीम
सचिन तेंदुलकर (कप्तान), युवराज सिंह, इरफान पठान, मुनाफ पटेल, युसूफ पठान, हरभजन सिंह, एस बद्रीनाथ, नमन ओझा, प्रज्ञान ओझा, विजय कुमार, राहुल शर्मा, मनप्रीत गोनी, स्टुअर्ट बिन्नी, राजेश पवार और अभिमन्यु मिथुन भारतीय टीम में रहेंगे।

error: Content is protected !!