उत्तराखंड: गणेश गोदियाल ने CM योगी को बताया गुरु भाई, बोले: वो गोरखनाथ के चेले, मैं बाबा केदार का चेला…!

सतपुली (पौड़ी) : कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने सतपुली में जनसभा को संबोधित किया। सतपुली में इस दौरान जनसैलाब उमड़ पड़ा। अपने संबोधन के दौरान गणेश गोदियाल ने स्थानीय लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के मुद्दों को उठाया। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और अपने आप को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिस पर लोग ठहाके मारकार हंसने लगे।

गणेश गोदियाल ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरु गोरखनाथ के चेले हैं और मैं बाबा केदारनाथ का चेला हूं। इस तरह से हम दोनों गुरु भाई हैं। गोदियाल ने त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत को सीएम की कुर्सी से हटाने का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र के लोगों को मुख्यमंत्री पद से किसने हटाया? इतना ही नहीं यह भी कहा कि योगी जी को भी परेशान किया जा रहा है। वो यहां भाषण देने नहीं आना चाहते। लेकिन, पार्टी की मजबूरी के कारण हो सकता है कि वो यहां आएंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी शैक्षिक योग्यता को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा कि अगर भाजपा को ऐसा लगता है, तो सीबीआई से जांच करा ले। साथ ही उन्होंने देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर दुर्घटना का मामला भी उठाया। सवाल किया कि आज तक उनकी दुर्घटना की रिपोर्ट सार्वजनिक क्यों नहीं की गई?

YouTube video

गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कहा कि उनके बेटे को बीसीसीआई का सचिव किस योग्यता से बनाया गया। साथ ही कहा कि भाजपा प्रत्याशी उन्हीं के चेले हैं। उनकी सोच है कि वो शाह और दूसरे स्टार प्रचारकों की रैली से माहौल बना देंगे। गोदियाल ने कहा कि उनके स्टार प्रचारक जो भी हों, हमारे स्टार प्रचारक जनता है।

अग्निवीर योजना का मुद्दा भी उठाया। गोदियाल ने कहा कि सेना में भर्ती होने के लिए युवा उनको पहले सड़कों पर दौड़ते नजर आ जाते थे। लेकिन, अब वो नजर नहीं आ रहे हैं। हमारे उत्तराखंड के युवाओं के साथ केंद्र की भाजपा सरकार ने धोखा किया है। उनके हाथों से देश रक्षा करने का मौका छीना है।

गणेश गोदियाल सतपुली जनसभा

उन्होंने कहा कि पहले लोग सेना में भर्ती होते थे, तो उनको लगता था कि वो प्रमोशन से हवलदार, सुबेदार, सुबेदार मेजर और ऑनरेरी कैप्टन तक बनकर रिटायर आते थे। आज सरकार ने अग्निवीर बनाकर युवा बच्चों को 23-24 साल की उम्र में ही घर भेज दे रही है।

उन्होंने का कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि वो कांग्रेस में हैं। पार्टी ठीक नहीं है। गोदियाल ने कहा कि देश का आजाद कराने वाली पार्टी है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी एक म्यान की तरह है। मैं उसी म्यान से निकली एक तलवार हूं। आप सभी ने तलवार को देखना है। क्योंकि काम तलवार करती है।

 

 

शेयर करें !
posted on : April 7, 2024 3:40 pm