posted on : दिसंबर 22, 2022 9:33 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : यहां विधायक की सभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे!…देखें VIDEO

रुड़की : सोशल मीडिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद क्षेत्र में तनाव बढ़ गया है। हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। वीडियो मंगलोर विधायक की धन्यवाद जनसभा का बताया जा रहा है।

हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने एसपी देहात को शिकायत पत्र देकर कानूनी करवाई किये जाने की मांग की है। दरअसल, मंगलौर विधानसभा से निर्वाचित विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की बीते दिनों मंगलौर में हुई धन्यवाद जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद का वीडियो शोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

विवादित वीडियो वायरल होने के बाद विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी ने इस विवादित वीडियो को आपसी सौहार्द खराब होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये विपक्षियों ने घटिया आरोप लगाया है। उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाकर आपसी सौहार्द को बिगाड़ने का काम किया है।

मंगलौर विधानसभा में सभी ने उन्हें जीताकर विधानसभा में भेजा है, वो नारे राजस्थान जिंदाबाद के लगाए गए थे। लेकिन, घटिया मानसिकता रखने वाले लोग इससे क्षेत्र का माहौल खराब करने कोशिश करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर फैलाई गई झूठी अफवाह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है और ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!