posted on : दिसंबर 28, 2022 12:57 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: फाटा टू केदारनाथ, हेली सेवा के नाम पर ठगे 90 जहार

देहरादून: केदारनाथ हेली सेवा टिक बुकिंग के नाम पर ठगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। ठगी के मामले पहले भी सामने आए थे। पुलिस उस मामले में दो लोगों को बिहार से गिरफ्तार भी किया था। लेकिन, अब एक बार फिर से ठगी का नया मामला सामने आया है।

फाटा से केदारनाथ हेली सेवा के नाम पर यात्रियों से 90 हजार की ठगी की गई। शिकायत पर रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार रायपुर मनोज लाल निवासी रायपुर ने तहरीर देकर बताया कि ट्रेवल एजेंट मुकुल कोहली से 16 और 20 मई को फाटा से केदारनाथ के लिए हेलीकॉप्टर की टिकट बुक करवाने के लिए कहा था।

उसने फाटा में बैठने वाले अंशुमान साहू से टिकट बुक कराने के लिए कहा। 16 मई को उत्तम वमन और उनके सह यात्री फाटा पहुंचे तो अंशुमान से संपर्क नहीं हो पाया। उसका मोबाइल नंबर भी बंद था। ऐसे में उन्हें हवाई सेवा का लाभ नहीं मिल पाया।

20 मई को संगीता कुंडा और उनके साथियों को भी हेलीकॉप्टर से केदारनाथ जाना था, लेकिन उनका भी अंशुमान से संपर्क नहीं हो पाया। उन्होंने अंशुमान साहू को टिकटों के 49,560 रुपये गूगल पे से और 40 हजार नकद दिए थे। आरोप है कि उसने जो टिकटें बुक कराई थीं, वे फर्जी थीं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!