उत्तराखंड ब्रेकिंग : CM धामी का बड़ा फैसला, जहां से हटाया अतिक्रमण वहीं बनेगा बनभूलपुरा थाना

CM धामी ने बड़ा ऐलान किया है। सरकार को रुख बनभूलपुरा को लेकर पहले दिन से ही सख्त है। माना जा रहा है कि सरकार कोई और बड़ा फैसला ले सकती है, जिसकी शुरूआत सीएम धामी ने कर दी है। धामी ने ऐलान किया है कि बनभूलपुरा थाना उसी जगह पर बनेगा, जहां से अवैध मदरसा और मस्जिद हटाई गई है।

नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में पहुंचे सीएम धामी ने हल्द्वानी में हुए उपद्रव को लेकर कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। उपद्रवियों को लगातार चिन्हित कर गिरफ्तार किया जा रहा है। पुलिस और कानून अपने तरीके से कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस जगह पर अराजक तत्वों ने उत्पात किया है। उसे खाली कर लिया गया है। इस स्थान पर थाना का निर्माण होगा। एक बेहतर थाना स्थापित करने के साथ ही अराजक तत्वों पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी ।

उन्होंने कहा कि उपद्रवियों और दंगाइयों के लिए हमारी सरकार का यह स्पष्ट संदेश है कि देवभूमि की शांति से खिलवाड़ करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, ऐसे उपद्रियों के लिए उत्तराखंड में कोई स्थान नहीं है। बनभूलपुरा, हल्द्वानी में जिस जगह से अवैध अतिक्रमण हटाया गया वहां पर अब पुलिस थाने का निर्माण किया जाएगा।

शेयर करें !
posted on : February 12, 2024 4:49 pm
<
error: Content is protected !!