नरेंद्र नगर डिग्री कॉलेज में साथ हुआ विदाई और स्वागत समारोह

नरेंद्रनगर: धर्मानन्द उनियाल राजकीय महाविद्यालय में विदाई और आगमन दोनों ही लिहाज से खास रहा। प्रोफेसर क्लब की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जहां एक ओर कर्मचारियों ने प्रो. अशोक नेगी को उनके स्थानान्तरण पर वदाई दी। वहीं, प्रो. ममता नैथानी को उनकी बतौर प्राचार्या प्रथम नियुक्ति पर गर्म जोशी के साथ स्वागत भी किया।

धर्मानन्द राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर के प्रोफेसर क्लब की ओर से आयोजित विदाई और स्वागत सम्मान समारोह में शिक्षक, कर्मचारियों ने अपने भाव व्यक्त करके इस आयोजन को एक यादगार लम्हा बनाया दिया। ज्ञात हो कि प्राचार्य प्रो. अशोक नेगी के पिथौरागढ़ के स्नातकोत्तर महाविद्याल में बतौर प्राचार्य पदोन्नति होन पर प्रोफेसर क्लब ने प्रो. नेगी के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डाॅ. अनिक कुमार नैथानी ने प्रो. नेगी के सफल कार्यकाल पर खुशी व्यक्त करते हुए उनके प्रभावपूर्ण व्यक्तित्व की सराहना की। डाॅ. सपना कश्यप ने जहां प्रो. नेगी को एक कुशल सहज और सरल स्वभाव का व्यक्ति बताया। वहीं, डाॅ. संजय सिंह महर ने कहा कि प्रो. नेगी ने स्वयं को कभी भी एक प्रशाासक रूप में प्रस्तुत नहीं किया।

प्रो. नेगी ने कहा कि महाविद्यालय के शिक्षक एवं कर्मचारियों की कार्यशैली पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने महाविद्यालय की नई प्राचार्या प्रो. ममता नैथानी को उनकी नियुक्ति पर बधाई दी। इस अवसर पर महााविद्यालय की नवनियुक्त प्राचार्या प्रो. नैथानी ने कार्यभार ग्रहण पर कहा कि महाविद्यालय की उन्नति और विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगी। प्रो. नैथानी इससे पूर्व ऋषिकेश महाविद्यालय में इतिहास की विभाागाध्यक्ष रही हैं। नरेंद्रनगर महाविद्यालय में पदोन्नति के आधार पर प्रो. नैथानी ने शनिवार को बतौर प्राचार्य कार्यभार ग्रहण किया।

स्वागत सम्मान समारोह के इस कार्यक्रम का संचालन डाॅ. पारूल मिश्रा ने किया। इस मौके पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डाॅ. यूसी मैठााणी, डाॅ. हिमांशु जोशी, डाॅ. नताशा, डाॅ. ईरा सिंह, डॉ. आराधना सक्सेना, डाॅ. सुधा रानी, डाॅ. संजय कुमार, डाॅ. विक्रम सिंह बर्तवाल, डाॅ. सोनी तिलारा, डाॅ. मनोज सुन्द्रियाल, डाॅ. विजय प्रकाश भट्ट, डाॅ. सोनिया, डाॅ. संतोष कुमार, डाॅ. ज्योति शैली, मुनींद्र कुमार, मुकेश रावत, गणेश पाण्डे, महेश कुमार, अजय पुण्डीर, छात्र संघ अध्यक्ष मानवेंद्र भण्डारी, उपाध्यक्ष सागर आदि उपस्थित रहे।

शेयर करें !
posted on : October 4, 2020 2:15 am
error: Content is protected !!