उत्तरकाशी: अग्निकांड प्रभावितों का हाल जानने पहुंचे प्रीतम सिंह और दीपक बिजल्वाण, परिवार को दी मदद

मोरी : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और चकराता विधायक प्रीतम सिंह और जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण पिछले दिनों मोरी ब्लॉक के नुराणू व सुच्यान गांव में हुए भीषण अग्निकांड के प्रभावितों से मिलने उनके गांव पहुंचे। इस दौरान प्रभावितों को अपनी ओर से मदद भी दी और आगे भी मदद का भरोसा दिया।

प्रीतम सिंह और दीपक बिजल्वाण ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की और प्रभावित परिवारों को खाद्य सामग्री, रजाई-गद्दे के साथ ही यथा संभव आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों की समस्याओं के समाधान का पूरा प्रयास कर रही है। जनता के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक आवाज बुलंद कर रही है और यह संघर्ष जारी रहेगा।

देहरादून से मोरी जाते वक्त प्रीतम सिंह और दीपक बिजल्वाण का डामटा, नौगांव, पुरोला और मोरी में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान प्रीतम सिंह ने कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया और हाल-चाल भी जाना।

दौरान डामटा, नौ गांव, पुरोला व मोरी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं , स्थानीय नेता गणों, सम्मानित एवं वरिष्ठ कांग्रेसी जनों व सम्मानित क्षेत्रवासियों ने स्वागत एवं सत्कार किया।

शेयर करें !
posted on : March 20, 2023 7:02 pm