posted on : अक्टूबर 27, 2022 2:43 pm
शेयर करें !

उत्तरकाशी : जिला पंचायत बोर्ड बैठक में करीब 39 करोड़ से अधिक का बजट पास, विकास को मिलेगी रफ्तार

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी जिला पंचायत में बजट पास कर लिया गया है। बजट पास होने के साथ ही विकास कार्यों को रफ्तार मिलने की उम्मीद बढ़ गई है, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजलवाण की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में करीब 40 करोड़ का बजट पास किया गया।

जिला पंचायत सभागार में आयोजित बैठक में चर्चा के दौरान लंबित बिलों के भुगतान को लेकर कुछ सदस्यों ने हंगामा किया, लेकिन काफी चर्चा के बाद 2022-2023 के लिए 39 करोड़ 10 लाख 25 हाजिर का बजट पास किया गया।

जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजलवाण ने कहा कि यह बजट चारधाम यात्रा को ध्यान में रातें हुए पास किया गया है। इसके अलावा जिले की अन्य योजनाओं के लिए भी यह बजट महत्वपूर्ण है।

इसमें विकास कार्यों को अहमियत दी जिएगी। जिला पंचायत बोर्ड बैठक के बाद अध्यक्ष दीपक बिजलवाण ने कहा कि जिला पंचायत का ध्येय जिले का विकास करना है।

उन्होंने कहा कि इन दिनों गंगोत्री धाम और यमुनोत्री धाम की यात्रा चल रही है। तीर्थ यात्रियों को किसी तरह का कष्ट ना हो, इसका जिला पंचायत पूरा ख्याल रख रही है।

बैठक में जिला पंचायत सदस्य प्रदीप कैंतूरा, मनोज, मनीष राणा, लक्ष्मी, पुनम थपलियाल, शशि कुमाईं, मधु, आनंद राणा, पवन, चंदन सिंह और कुसुम समेत जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी संजय खंडूडी मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!