उत्तराखंड: महिला ने पति को तवे से पीट-पीटकर कर मार डाला

उधमसिंह नगर: उधमसिंह निर जिले के बाजपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां महिला ने अपने पति को तवे से पीट-पीटकर बेरहमी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मृतक के पिता ने बहू पर अवैध संबंधों के चलते बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार नगरपालिका के वार्ड नंबर-8 मोहल्ला सुभाषनगर निवासी चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू पुत्र शंकर का पत्नी से कंचन से घरेलू विवाद चल रहा था। गुरुवार सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ तो गुस्से में आई कंचन ने तवे से पति पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता शंकर सिंह पुत्र वनवारी लाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसके तीन लडके एवं एक लडकी है, सभी शादीशुदा है। सुभाषनगर बाजपुर में दो मंजिला मकान व दुकान है। बताया जा रहा है कि चंद्रप्रकाश नशे का आदी था और उसका पत्नी से अक्सर प्रेम प्रसंग को लेकर लडाई झंगडा होता रहता था।

बहू कंचन का बाहरी किसी लडके के साथ प्रेम संबंध और अक्सर फोन पर बाहरी लडके के साथ बातचीत करती रहती थी।जिसका चंद्रप्रकाश को पता चला तो वह बाहरी लडके से बातचीत करने से मना करता था। इसी बात को लेकर उन दोनों में झगडा होता रहता था।

गुरुवार की सुबह बहु कंचन निचली मंजिल पर आई और आकर बताया कि चंद्रप्रकाश को देखो क्या हो गया है, जब हम कमरे में पहुंचे तो उसके सिर, नाक और मुंह से खून निकल रहा था। हाथ पूरी तरह से अकड़े हुए थे और वह मृत अवस्था में पडा था। हालात देख तत्काल पुलिस को सूचित किया।

बहू कंचन ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में पुत्र की हत्या कर दी है। पुलिस ने कंचन के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। महिला से पूछताछ की जा रही है । सोनू का विवाह लगभग नो वर्ष पूर्व किच्छा निवासी माया देवी की पुत्री कंचन से हुआ था।

शेयर करें !
posted on : May 24, 2024 9:24 am