posted on : दिसंबर 14, 2022 3:23 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: यहां से कहां गई बच्ची और महिलाएं, एक के बाद एक, 4 गायब!

रुद्रपुर: किसी के घर से अचानक गायब होने की बातें अक्सर सामने आती रहती हैं। लेकिन, जबकि किसी एक ही क्षेत्र से एक के बाद एक किशोरी और महिला के गायब होने की बात सामने आए, तो मामला गंभीर हो जाता है। ऐसा ही एक मामला ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से सामने आया है।

ट्रांजिट कैंप और रुद्रपुर क्षेत्र से एक किशोरी और तीन महिलाएं अचानक लापता हो गईं। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले के सभी पहलुओं पर फोकस कर जांच आगे बढ़ा रही है।

उत्तराखंड: कंपकपी छुड़ाने को तैयार है ठंड, यहां हुई बर्फबारी गर्म कपड़े और अलाव की कर लें व्यवस्था 

पुलिस के मुताबिक प्रीत विहार फेस एक निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री 11 नवंबर को पांच हजार रुपये और अपना आधार कार्ड लेकर दुकान से सामान लेने की बात कहते हुए निकली थी। काफी देर बाद भी जब वह वापस नहीं आई तो खोजबीन की गई। पुत्री का पता नहीं चलने पर पीड़ित ने पुलिस से उसके साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए बरामदगी की मांग की है।

मूलरूप से हैदलपुर परौर शाहजहांपुर निवासी रामवीर पुत्र नंद राम ने सौंपी तहरीर में कहा है कि वह नारायण कालोनी ट्रांजिट कैंप में रहता है। 20 मई 2022 की दोपहर उसकी पत्नी शकुंतला बिना कुछ बताए कहीं चले गई। काफी तलाश करने के बाद भी पत्नी शकुंतला का पता नहीं चला है। उसकी पत्नी दिमागी रूप से कमजोर है। उसने पुलिस से पत्नी की बरामदगी की मांग की है।

खौफनाक कत्ल : आफताब ने श्रद्धा के किए 35 टुकड़े, हर रात जंगल में फेंकता था 2 पार्ट

ट्रांजिट कैंप निवासी विजय बहादुर मौर्य ने सौंपी तहरीर में कहा है कि उसकी पत्नी कुसुम 27 जुलाई 2022 को सुबह घर से बिना बताए कहीं चले गई। नाते रिश्तेदारों के साथ ही कई परिचितों के यहां खोजबीन की लेकिन नहीं मिली। इधर, मूलरूप् से शक्तिफार्म और हाल जगतपुरा ट्रांजिट कैंप निवासी विनीत मृधा ने बताया कि 25 मार्च 2022 की रात उसकी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया था।

26 मार्च की सुबह उसकी पत्नी रंजीता राय बिना कुछ बताए चले गई। इस दौरान वह एक पत्र छोड़कर गई थी, जिसमें उसने लिखा था कि विनीत आइ एम सॉरी, में तुम्हारे साथ नहीं रह सकती हूं। तुमने कभी मुझे समझने की कोशिश ही नहीं की। पत्नी की तलाश करने के बाद भी नहीं मिली। इधर, पुलिस ने चारों मामलों में गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!