उत्तराखंड : खुश खबरी, 26 अगस्त तक एडमिशन का मौका

स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने से वंचित छात्रों के लिए खुशखबरी है कि उनके प्रवेश के लिए अंतिम तिथि को 26 अगस्त तक विस्तारित किया गया है । इस आशय की जानकारी धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर राजेश कुमार उभान ने दी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व समर्थ पोर्टल पर प्रवेश पंजीकरण न करवा पाने वाले छात्रों के लिए उत्तराखंड शासन एवं उच्च शिक्षा निदेशालय ने प्रवेश तिथि को विस्तारित करते हुए अंतिम तिथि 19 अगस्त तक निर्धारित की थी।

प्रदेश स्तर पर गत सप्ताह से भारी वर्षा के कारण विद्युत, सड़क, पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की आपूर्ति में बाधा के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, जिस कारण उच्च स्तर से प्रवेश तिथि का विस्तारण 26 अगस्त तक किया गया है।

कॉलेज मीडिया समिति की संयोजक डॉक्टर विक्रम सिंह बर्त्वाल ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में स्नातक प्रथम वर्ष के लिए बीए, बीकॉम ,बीएससी-( बायो ग्रुप,मैथ ग्रुप) बीएससी -गृह विज्ञान, टूरिज्म, पत्रकारिता (मासकाम), बीबीए तथा बीसीए जैसे पाठ्यक्रमों में अभी भी काफी सीटें प्रवेश के लिए रिक्त है.

इच्छुक अभ्यर्थी 26 अगस्त शांय5:00 बजे से पूर्व ऑफलाइन पंजीकरण ,काउंसलिंग एवं प्रवेश पुष्टि जैसी समस्त औपचारिकताओं को पूरा कर अपना प्रवेश सुनिश्चित कर सकते हैं।

शेयर करें !
posted on : August 24, 2023 6:23 pm
<
error: Content is protected !!