posted on : जनवरी 25, 2023 11:49 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: पति – पत्नी के आपसी झगड़े के बाद फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव

देहरादून: 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज 25 जनवरी को थाना ऋषिकेश पर 112 से सूचना प्राप्त हुई कि, चंद्रभागा चंद्रेश्वर नगर श्मशान घाट के पास गंगा के किनारे नमामि गंगा के लगे प्लांट के दरवाजे के पास एक व्यक्ति का शव लटका हुआ है।

इस सूचना पर उप निरीक्षक विनोद कुमार मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचा तो मौके पर काफी भीड़ थी। मौके पर मौजूद स्थानीय व्यक्तियों तथा परिजनों द्वारा मृतक की पहचान दीपचंद पुत्र लाल सिंह निवासी चंद्रेश्वर नगर चंद्रभागा थाना ऋषिकेश जनपद देहरादून उम्र 45 वर्ष के रूप में हुई।

स्थानीय व्यक्तियों तथा परिजनों से पूछताछ में रात को पति पत्नी का आपस में विवाद झगड़ा होने की बात प्रकाश में आई। मतृक जूते के पीते से नमामि गंगा के लगे प्लांट के गेट के पास लगी ग्रिल पर लटका हुआ था। स्थानीय व्यक्तियों तथा परिजनों की सहायता से मृतक के शव को नीचे उतारकर परिजनों की मौजूदगी में पंचायतनामा की कारवाई कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

The post उत्तराखंड: पति – पत्नी के आपसी झगड़े के बाद फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

error: Content is protected !!