posted on : फरवरी 12, 2023 9:42 am
शेयर करें !

उत्तराखंड : सुबह-सुबह गहरी खाई में गिरा वाहन, SDRF ने किया रेस्क्यू

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून मसूरी रोड पर आज सुबह एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में देहरादून के एक कॉलेज का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। कड़ाके की ठंड के बीच SDRF की टीम ने घायल युवक को गर्म कपड़े लपेटकर कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया, इसके बाद उपचार के लिए उसे अस्पताल भिजवाया।

SDRF से मिली जानकारी के अनुसार, आज 12 जनवरी 2023 को कंट्रोल रूम 112, देहरादून से सूचना मिली कि, कुठालगेट शिव मंदिर से 2 किमी आगे मसूरी रोड पर एक बाइक सवार खाई में गिर गया है। उक्त सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से हैड कांस्टेबल रवि चौहान के नेतृत्व में SDRF टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उत्तराखंड : जोशीमठ की तरह कर्णप्रयाग में भी हो रहा भू-धंसाव, लोग घर छोड़ने को मजबूर

घटनास्थल पर एक युवक सड़क से नीचे लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिरा था। SDRF टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर तत्काल खाई में नीचे उतरकर युवक तक पहुँच बनाई। टीम ने युवक का प्राथमिक उपचार कर गर्म कपड़े लपेटे, जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद रोप स्ट्रैचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया और उपचार के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

पुरोला धर्मांतरण मामला : देहरादून से पादरी और उसकी पत्नी गिरफ्तार

25 वर्षीय घायल युवक अभिषेक झा बिहार का रहने वाला है, जो वर्तमान में डीआईटी देहरादून में फाइनल ईयर का छात्र है। दुर्घटनाग्रस्त बाइक की वाहन संख्या UK07 DX 7718 है।

One thought on “उत्तराखंड : सुबह-सुबह गहरी खाई में गिरा वाहन, SDRF ने किया रेस्क्यू

Comments are closed.

error: Content is protected !!