posted on : जनवरी 26, 2023 8:44 am
शेयर करें !

उत्तराखंड में भीषण हादसा, वाहन के उड़े परखच्चे; वाहन को काटकर निकालने पड़े शव

Accident in Uttarakhand: उत्तराखंड में देर रात एक भीषण हादसा हो गया। यहां एक वाहन अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जिनके शवों को निकालने के लिए वाहन को काटकर बाहर निकालना पड़ा। वहीं एक व्यक्ति हादसे में घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार, बीती देर रात्रि रतूड़ा फायर सर्विस स्टेशन के पास एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही SDRF टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुँचकर टीम को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, एक टाटा सूमो (वाहन संख्या- UK07TB 2547) घोलतीर से रतूड़ा के तरफ आते समय फायर स्टेशन के पास पुलिया पर अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए लगभग 80-90 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

हादसे के समय वाहन में 03 लोग सवार थे, जिसमे एक घायल को स्थानीय लोगों ने निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया था, जबकि 02 अन्य की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जिनके शव वाहन में ही फंसे हुए थे।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन में शव बुरी तरह फंसे थे, SDRF टीम ने खाई में उतरकर कटर से वाहन को कई हिस्सों काटा। जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन से दोनों शवों को बाहर निकाला गया। एसडीआरएफ ने दोनों शवों के जिला पुलिस के सुपर्द किया।

Accident in Rudraprayag: हादसे में घायल

  1. राहुल, पुत्र स्व0 विजय लाल, निवासी रतूड़ा।

Accident in Uttarakhand: हादसे में मृतक

1. अंकित पुत्र रघु लाल, 26 वर्ष, निवासी रतूड़ा।
2. वासुदेव पुत्र शोभाराम, 25 वर्ष, निवासी रतूड़ा।

The post उत्तराखंड में भीषण हादसा, वाहन के उड़े परखच्चे; वाहन को काटकर निकालने पड़े शव first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

error: Content is protected !!