posted on : सितंबर 15, 2023 9:37 pm
शेयर करें !

केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी यमुना-मसूरी पेयजल पंपिंग योजना के सफल ट्रायल पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सीएम धामी व सांसद बलूनी का जताया आभार

देहरादून। केन्द्र सरकार की 144 करोड़ लागत से निर्मित महत्वाकांक्षी यमुना-मसूरी पेयजल पंपिंग योजना, जिसकी पाइपलाइन 18 किमी यमुना से ऊंचाई 1.2 किमी की परियोजना के सफल ट्रायल पर मसूरी विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि, इस योजना के माध्यम से 93 हज़ार की आबादी लाभान्वित होगी और अगले 40 वर्षो तक मसूरी वासियों की पेयजल की समस्या से निजात मिलेगी। इस महत्वपूर्ण योजना के लिए मंत्री गणेश जोशी ने राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया। मंत्री ने बताया कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के अथक प्रयासों से ही इस योजना का निर्माण संभव हो सका।

The post केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी यमुना-मसूरी पेयजल पंपिंग योजना के सफल ट्रायल पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सीएम धामी व सांसद बलूनी का जताया आभार first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

error: Content is protected !!