posted on : दिसंबर 4, 2022 11:36 am
शेयर करें !

उत्तराखंड : महिला ने नाबालिग भतीजे के साथ किया घिनौना काम, बर्बाद कर दी जिंदगी!

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में एक बेहद चौंकाने वाला औ सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे के साथ घिनौना काम कर डाला। महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे को बहलाफुसला कर उसके साथ संबंध बना लिए। चौंकाने वाली बात यह है कि महिला एसआईवी पॉजिटिव है और उसके पति की एचआईवी से मौत हो चुकी है।

नाबालिग को पता चला कि चाची एचआईवी पाजिटिव है, तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने घर वालों से पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने महिला के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला अपने गांव अपने गांव पीलीभीत, पूरनपुर गई थी। जहां उसका 15 वर्षीय भतीजा पहले से मौजूद था। महिला ने किशोर को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए।

कुछ दिना बाद जब किशोर परिजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बना लिए। बाद में किशोर को जब चाची के एचआइवी पाजिटिव होने का पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने स्वजनों से पूरी बात बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि एचआइवी पीड़ित महिला के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर लिया है।

एचआईवी पाजिटिव महिला के नाबालिग भतीजे के साथ संबंध बनाने का मामला सामने में आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। किशोर के स्वजनों का कहना है कि महिला ने बच्चे का जीवन खराब करने की नीयत से संबंध बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराने के बाद पाक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपित एचआईवी संक्रमित महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था। लंबे समय तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!