posted on : दिसंबर 20, 2022 2:26 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: 2 महीने से पहले अचानक कहीं गायब हो गया प्रमोद, अब तक नहीं चला पता

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर ब्लॉक के एड़ीखान गांव से एक युवक अचानक कहीं गायब हो गया। उसका अब तक कहीं, कुछ पता नहीं चल पाया है। परिजन बेहद परेशान हैं। उनको अनहोनी का डर तो सता ही रहा है। साथ ही यह भी उम्मीद है कि उनका बेटा कहीं से लौट आएगा।

परिजनों ने बताया कि 30 साल का प्रमोद कुमार 16 सितंबर को अचानक ही कहीं गायब हो गया। परिजनों ने बिन देर किए हुए अगले ही दिन पुलिस में भी गुमशुदगी दर्ज कराई। लेकिन, अब तक पुलिस भी प्रमोद का कोई पता नहीं लगा पाई है। अब पुलिस भी परिजनों से संपर्क में नहीं हैं।

उत्तराखंड: कल लापता हो गए थे 4 किशोर, आज नदी में मिली लाशें

प्रमोद कुमार के भाई सूरज ने बताया कि 16 सितंबर को प्रमोद कहीं गायब हो गया था। परिजनों ने उसकी खोज की, पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर परिजनों ने 17 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज करा दी। तब से लेकर अब तक उसका कहीं कुछ पता नहीं चला है।

परिजन अपने बेटे की खोज में हर प्रयास कर चुके हैं। लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी उसे खोजने की कोशिशों में जुटे हैं, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। परिजन लगातार विभिन्न माध्यम से संदेश जारी कर इस उम्मीद में हैं कि प्रमोद की कहीं से तो कोई जानकारी मिल ही जाएगी।

error: Content is protected !!