posted on : दिसंबर 5, 2022 5:11 pm
शेयर करें !

Sex Racket News: उत्तराखंड में सेक्स रैकट का भंडाफोड़, 3 युवतियों को छुड़ाया; 2 दलाल और 3 ग्राहक गिरफ्तार

Sex Racket News : उत्तराखंड में पॉश कॉलोनी में छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां से जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले 2 दलाल, 03 ग्राहक और 03 लड़कियों को पकड़ा है। पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी है और पकड़े गए दलालों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

मामले के अनुसार, हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के जूर्स कंट्री नामक सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में गैर कानूनी गतिविधियों की कई शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। पुलिस ने यहां से 2 दलाल और 3 स्थानीय युवकों को गिरफ्तार किया। साथ ही देह व्यापार के लिए लाई गई 03 युवतियों को छुड़ाया।

हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अजय सिंह ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपियों में इंजीनियरिंग कॉलेज का एक छात्र, एक खनन कारोबारी और दो दलाल शामिल हैं जबकि, पश्चिम बंगाल की रहने वाली तीन महिलाओं को बचाया गया है।

अभियुक्त अनुज कुमार पुत्र सुभाष निवासी फतवा लक्सर खनन व्यवसायी है। जबकि योगेश पुत्र धर्म सिंह निवासी नसीरपुर कलां पथरी, हरिद्वार में चूडी आदि बेचता है। वहीं अभिषेक पुत्र विष्णु निवासी शाहपुर टांडा मजादा, लक्सर हरिद्वार के रामानंद इंस्टीट्यूट में इंजीनियरिंग कर रहा है। तीनों को रंगे हाथों पकडा गया है। मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

वहीं शुभांकर दत्त निवासी जनकपुरी उत्तम नगर और अरुण कुमार निवासी पश्चिम बंगाल बतौर दलाल के तौर पर काम कर रहे थे। तीनो लडकियों को गरीबी और बेरोजगारी के कारण सेक्स रैकेट में धकेला गया था, जिन्हें आजाद कराया गया। सोशल मीडिया के जरिए ग्राहकों को दिल्ली निवासी व्यक्ति के जर्स कंट्री के फ्लैट नंबर G- 515 में बुलाया जाता था।

One thought on “Sex Racket News: उत्तराखंड में सेक्स रैकट का भंडाफोड़, 3 युवतियों को छुड़ाया; 2 दलाल और 3 ग्राहक गिरफ्तार

Comments are closed.

Generated by Feedzy
error: Content is protected !!