posted on : सितंबर 1, 2022 2:28 pm
शेयर करें !

मोदी जी…आपने मेरी पेंसिल, रबर महंगी कर दी, मैगी मांगने पर मम्मी मारती हैं…

  • PM मोदी के नाम छात्रा ने लिखा पत्र.

  • महंगाई के चलते पेंसिल मांगने पर मम्मी पिटाई करती हैं.

महंगाई लोगों को परेशान कर रही है। महंगाई के कारण लोगों के घर का बजट बिगड़ गया है। संसद में भी महंगाई पर बवाल मचा हुआ है। बड़े ही नहीं बच्चे भी महंगाई से परेशान हो गए हैं। छिबरामऊ नगर की कक्षा एक की छात्रा ने पीएम मोदी को महंगाई से परेशान होकर पत्र लिखा है। छात्रा ने लिखा कि महंगाई के चलते पेंसिल मांगने पर मम्मी पिटाई करती हैं। उसने पिता पर दबाव बनाकर साधारण डाक से प्रधानमंत्री मोदी को पत्र भेज भी दिया है।

मोदीजी! आपने बहुत महंगाई कर दी है। पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है। मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं। पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं ? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। कुछ इस तरह की बात लिखकर पांच साल की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया निवासी विशाल दुबे एडवोकेट की पुत्री कृति दुबे (5) ने साधारण डाक से पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखकर महंगाई का रोना रोया है। कृति दुबे सुप्रभाष अकादमी में कक्षा एक की छात्रा है। बच्ची ने बड़ी ही मासूमिय से पत्र में अपनी परेशानी लिखकर महंगाई बढ़ाने पर प्रधानमंत्री मोदी से शिकायत की।

रविवार को यह पत्र चर्चा का विषय बन गया। छात्रा कृति की मां आरती का कहना है कि बेटी ने अपनी स्वेच्छा से प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र लिखा है। साथ ही अपने पापा पर दबाव बनाकर पत्र को डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी को भेजा है। बता दें कि छात्रा कृति दुबे के द्वारा लिखा गया ये पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

error: Content is protected !!