posted on : दिसंबर 5, 2022 3:53 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : CM धामी की फ्लीट को भटकाता रहा इंस्पेक्टर…

देहरादून: सीएम के फ्लीट को भटकाने पर नेहरू कॉलोनी इंस्पेक्टर सस्पेंड कर दिया गया। शुक्रवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी को इगास के कार्यक्रम के लिए दून विश्वविद्यालय के पास जाना था। नियमानुसार स्थानीय थाना पुलिस को काफिले को एस्कॉर्ट करना होता है ।

इंस्पेक्टर गंतव्य को जाने वाले रास्ते को बदलकर काफिले को दूसरे रास्ते पर ले गए। बेवजह सीएम का काफिला इधर से उधर घूमता रहा। इस मामले में शनिवार को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी मुकेश त्यागी को सस्पेंड कर दिया है।

एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने एक बार फिर बड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने सीएम धामी की सुरक्षा में चूक मामले में नेहरू कॉलोनी थाने के कोतवाल और एक दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। सीएम धामी दून यूनिवर्सिटी में आयोजित इगास कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान सीएम धामी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने कोतवाल और दरोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

मुख्यमंत्री के दून विश्वविद्यालय परिसर, केदारपुरम में आयोजित इगास-2022 कार्यक्रम में आगमन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षक मुकेश त्यागी, प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

सीएम के फ्लीट को भटकाने पर नेहरू कॉलोनी इंस्पेक्टर सस्पेंड कर दिया गया। शुक्रवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी को इगास के कार्यक्रम के लिए दून विश्वविद्यालय के पास जाना था। नियमानुसार स्थानीय थाना पुलिस को काफिले को एस्कॉर्ट करना होता है ।

इंस्पेक्टर गंतव्य को जाने वाले रास्ते को बदलकर काफिले को दूसरे रास्ते पर ले गए। बेवजह सीएम का काफिला इधर से उधर घूमता रहा। इस मामले में  एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी मुकेश त्यागी को सस्पेंड कर दिया है।

One thought on “उत्तराखंड : CM धामी की फ्लीट को भटकाता रहा इंस्पेक्टर…

Comments are closed.

error: Content is protected !!