posted on : दिसंबर 21, 2022 12:17 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: रात को खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत, सुबह चला घटना का पता

पिथौरागढ़: हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले तीन दिनों में लगातार तीन बड़ी दुर्घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पहली घटना चमोली जिले में सामने आई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई थी। दूसरी घटना उत्तरकाशी के ब्रहमखाल में हुई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी। अब तीसरा हादसा पिथौरागढ़ में हुआ है। इस कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले के झूलाघाट मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। मामले रविवार देर रात का बताया जा रहा है। जौलजीबी-झूलाघाट मोटर मार्ग में एक कार खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, रविवार रात दो लोग कार संख्या यूके 05 टीए 3501 से जौलजीबी मेले से लौटकर अपने घर जा रहे थे, तभी अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। अंधेरा अधिक होने के कारण हादसे का पता सुबह चला।

पूर्व प्रधान नरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह लोगों ने खाई में कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना अस्कोट पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को बाहर निकलवाया।

मृतकों की शिनाख्त सिमलखेत निवासी भुवन राम(46) पुत्र श्यामू राम और राम(45) पुत्र शेर राम निवासी डंबर के रूप में हुई है। अस्कोट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!