posted on : दिसंबर 24, 2022 10:43 am
शेयर करें !

उत्तराखंड : तीसरे को फोन ने बचाया, दो बैंक कर्मचारियों की डूबने से मौत

रिखणीखाल: पौड़ी जिले के रिखणीखल ब्लॉक के कोटनाली गांव के पास नदी में नहाने गए सहकारी बैंक कर्मचारियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। बैंक में काम करने वाले तीन दोस्त घूमने गए थे। तीनों ने नदी में नहाने का प्लान बनाया। तीनों पुल के नीचे नदी में उतरे। इस दौरान एक के पास फोन आ गया। वो फोन पर बात करते हुए दूसरी तरफ चल गया, लेकिन जब तक वो वापस पहुंचा उसके दो दोस्त नदी में डूबकर कहीं गायब हो गए थे।

रिखणीखाल सहकारी बैंक में कार्यरत कोटद्वार निवासी अनूप सिंह, रिखणीखाल प्रखंड के अंतर्गत ग्राम ह्यूंदी (सिरवाणा) निवासी पंकज सिंह और हर्रावाला (देहरादून) निवासी प्रशांत शनिवार शाम करीब साढ़े तीन बजे ग्राम कोटनाली से करीब तीन किमी आगे भैंसगड़ गदेरे पर बने पुल पर पहुंचे। तीनों दोस्त नहाने के लिए गदेरे में उतर गए।

इस बीच प्रशांत किसी से फोन पर बात करने लगा, जबकि अनूप और पंकज नदी में नहाने लगे। कुछ देर बाद जब प्रशांत नदी की तरफ आया तो उसे अनूप और पंकज कहीं नजर नहीं आए। जब दोनों का पता नहीं चला तो प्रशांत ने आसपास के व्यक्तियों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने भी उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

सूचना के बाद शाम छह बजे रिखणीखाल थाने से थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नदी में दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से चलाए गए खोजी अभियान के बाद शाम सात बजे 26 वर्षीय पंकज और 30 वर्षीय अनूप सिंह के शव बरामद कर लिए गए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!