posted on : दिसंबर 29, 2022 3:53 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: खबर का बड़ा असर, जुड़ गया अस्पताल का बिजली कनेक्शन, दूर हुआ संकट

पौड़ी: बिजली बिल जमा नहीं होने के कारण सतपुली अस्पताल का कनेक्शन काट दिया गया था, जिसके चलते अस्पताल में ना तो पैथालॉजी लैब संचालित हो रही थी और ना ही अल्ट्रासाउंड हो पा रहा था। इसको लेकर पहाड़ समाचार ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की। खबर का लेते हुए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अस्पताल में बिजली कनेक्शन जोड़ने के निर्देश दिए, जिसके बाद फिर से अस्पताल में बिजली जोड़ दी गई है।

उत्तराखंड: खबर का बड़ा असर, जुड़ गया अस्पताल का बिजली कनेक्शन, दूर हुआ संकट

पिछले 8 माह से 1.19 लाख रुपये बकाया बिजली बिल जमा नहीं कराने पर बिजली विभाग ने अस्पताल की बिजली काट दी थी। विद्युत कनेक्शन काटे जाने से चिकित्सालय की स्वास्थ्य सेवाएं भी पटरी से उतर गई थी। अस्पताल में पैथोलॉजी लैब, अल्ट्रासाउंड मशीन आदि शोपीस बनकर रह गई थीं। जिसके चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। चौबट्टाखाल विधायक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के निर्देशों के बाद यूपीसीएल ने अस्पताल का कनेक्शन जोड़ दिया गया है।

यूपीसीएल के एसडीओ मुकेश कुमार का कहना है कि कैबिनेट मंत्री के निर्देश के बाद कनेक्शन जोड़ दिया गया है। चिकित्सा अधिकारी डॉ. अश्विनी कुमार का कहना है कि दो सप्ताह के भीतर चिकित्सालय के विद्युत बिल का भुगतान कर दिया जाएगा। कनेक्शन फिर से जुड़ने के बाद अस्पताल में सभी सुविधाएं फिर से शुरू हो गई हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!