उत्तराखंड: मां के सामने तीन साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार

श्रीनगर : उत्तराखंड में गुलदार जान के दुश्मन बने हुए हैं। हर दिन कहीं ना कहीं से ऐसी खबरें सामने आती ही रहती हैं। ताज़ा मामला श्रीनगर का है, जहां मां के सामने ही गुलदार तीन साल के बच्चे को उठा ले गया। यह कोई पहली घटना नहीं है। श्रीनगर के आसपास ही पिछले कुछ महीनों में गुलदार तीन-चार बच्चों को अपना निवाला बना चुका है।

शुक्रवार रात को गुलदार ने तीन वर्षीय बच्चे पर हमला कर दिया। गुलदार बच्चे को उठाकर घर से दूर झाड़ियों में ले गया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम बच्चे की खोजबीन में जुटी रही।

डांग क्षेत्र से सटे सिंदरीगाड़ के पास झोपड-पट्टी में रह रहा तीन वर्षीय सूरज पुत्र हरिद्वारी घर के बाहर आंगन में खेल रहा था, तभी पीछे से हमला कर गुलदार बच्चे को उठा ले गया। बच्चे के परिजनों ने शोर मचाया।

लेकिन, गुलदार तेजी से भाग निकला। शोर सुनकर आस-पास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हुए। मूल रूप से बरेली निवासी हरिद्वारी करीब तीन माह से यहां किराये की झोपड़ी में रह रहा था।

उसकी दो बेटियां और सबसे छोटा बेटा सूरज हाल ही में करीब 15 दिन पहले अपने गांव तहसील फरीदपुर गांव ढढोली नवादा बरेली, उत्तर प्रदेश से यहां आए थे। बच्चे का पिता फेरी लगाकर लहसुन बेचने का काम करता है।

 

शेयर करें !
posted on : May 18, 2024 8:43 am