posted on : अक्टूबर 16, 2022 9:35 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : MBPG कालेज में फायरिंग, तलवार से युवक पर हमला, मचा हड़कंप 

हल्द्वानी: MBPG कालेज में कुछ बदमाशों का एक गुट घुस आया। तलवार और तमंचा लहराते कालेज परिसर में आ धमके। उन्होंने आते ही फायरिंग शुरू कर दी और एक युवक को दबोच लिया।

उस पर तलवार से वार कर दिया, जिससे उसके चेहरे पर काफी चोट आ गई। गोलियों की आवाज से वहां हड़कंप मच गया। छात्र-छात्राओं और स्टाफ में भगदड़़ मच गई। घायल छात्र को लहुलुहान कर गैंग के सदस्य वहां से भाग निकले।

घायल छात्र को ठंडी सड़क स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महाविद्यालय में मचे इस बवाल से पहले वहां कुछ छात्र क्रिकेट खेल रहे थे। अचानक शाम को शोर करते हुए महाविद्यालय के मुख्य गेट से काफी संख्या में युवक घुस आए। उनकी संख्या 30 से 40 बताई जा रही है।

कुछ लोगों को वहां मौजूद युवकों ने पहचान लिया था, जो कि आसपास के रहने वाले बताए जाते हैं। इसके साथ ही इन लोगों को उपद्रवी युवकों का गैंग का बताया जा रहा है। उनके हाथ में तलवार और तमंचे भी बताए जा रहे हैं।

कॉलेज में घुसते ही एक छात्र पर इशारा करते हुए उसे जान से मारने की भी दी। तभी गैंग के ही सदस्य ने फायरिंग कर दी। गोली किसी व्यक्ति को तो नहीं लगी, लेकिन, कालेज में अफरातफरी मच गई। करीब तीन से चार बार गोली चलाए जाने की बात कही जा रही है। उन लोगों ने फिर तलवार लहराती शुरू कर दी।

error: Content is protected !!