उत्तराखंड : मंत्री और सांसद प्रत्याशी के सामने लगे बॉबी पंवार जिंदाबाद के नारे…VIDEO

देहरादून : लोकसभा चुनाव प्रचार जारों पर है। नेता जनसंपर्क के लिए गांव और शहरों की दौड़ लगा रे हैं। लेकिन, इस दौरान कुछ ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं कि नेताओं को लोगों के सवालों का जवाब देना भारी पद रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला एक दिन पहले का बताया जा रहा है।

टिहरी लोकसभा सीट के देहरादून से लगे विलासपुर कांडली पहुंची भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को लौटते वक्त पूर्व सैनिकों के विरोध का सामना करना पड़ा। पूर्व सैनिक और कुछ महिलाओं ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि क्षेत्र में कोई पेयजल योजना स्वीकृत नहीं की गई।

मंत्री लोगों को शांत कराने के बजाय उन्हीं पर भड़कते नजर आए। इससे हर घर, नल से जल योजना की भी पोल खुलकर सामने आ गई। विलासपुर कांडली में एक चुनावी बैठक थी। बैठक खत्म होने के बाद जब मंत्री और सांसद लौटने लगे तो पूर्व सैनिकों ने उनको घेर लिया और वह क्षेत्र की समस्याएं उठाने लगे। लोगों ने उनके सामने निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की। लोगों को विरोध बढ़ता देख मंत्री और सांसद प्रत्याशी वहां से वापस लौट गए।

शेयर करें !
posted on : March 29, 2024 12:37 pm
error: Content is protected !!