posted on : दिसंबर 24, 2022 10:41 am
शेयर करें !

उत्तराखंड : BJP की बनी सरकार, कांग्रेस ने मनाया जश्न, यहां का है मामला

हरिद्वार: अपनी सरकार पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी कार्यकर्ता जश्न मनाकर खुशी मनाते हैं। लेकिन, हारने वाली पार्टी जश्न मनाए तो यह चौंकाने वाली बात होती है। ऐसा ही हरिद्वार में भी देखने को मिला। हरिद्वार में पुष्कर सिंह धामी के सीएम पद की शपथ लेने के बाद भी कांग्रेस कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं ने पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जताई। सोशल मीडिया पर मिठाई खिलाने और आतिशबाजी करने की पोस्ट भी शेयर की है। धामी के शपथ लेने के बाद राज्यभर के भाजपा से जुड़े कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और मिठाई खिलायी। हरिद्वार के चंद्राचार्य चौक पर भी भाजपा से जुड़े कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

लेकिन, उत्तरी हरिद्वार में कांग्रेस के लोगों ने भी धामी के मुख्यमंत्री बनने पर जश्न मनाया। कांग्रेस के युवा नेताओं द्वारा धामी के मुख्यमंत्री बनने पर मनाए गए जश्न की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें लिखा है ‘हम हार गए, तुम जीत गए, हमने खोया, तुमने पाया’। इन छोटी-छोटी बातों का हम कोई ख्याल नहीं करते। अतं में पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री और नए मंत्रिमंडल को भी शुभकामनाएं दी गई हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!