posted on : जनवरी 22, 2022 9:10 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : युवक ने डलवाया पेट्रोल, चलने के बजाय बंद हो गई स्कूटी

रुड़की : पेट्रोल में मिलावट की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। ताजा मामला रुड़की से सामने आया है, जहां एक युवक की स्कूटी पेट्रोल पंप तक चलकर पहुंची और पेट्रोल डलवाते ही बंद हो गई।

जिसके बाद युवक ने जमकर हंगामा किया। उसने पेट्रोल में पानी की मिलावट का आरोप लगाया। आरोप है कि हरिद्वार रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी मिलाया जाता है।

पहले भी पंप पर हंगामा हो चुका है। युवक ने पहले पेट्रोल पंप पर हंगामा किया और इसके बाद वह कोतवाली पहुंच गया। उसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। एक सप्ताह पहले भी कई वाहनों में तेल डलवाने के बाद वाहन खराब हो गए थे।

इसे लेकर पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा हुआ था। हरिद्वार रोड पर एक पेट्रोल पंप है। करीब एक सप्ताह पूर्व इस पेट्रोल पंप पर कई वाहन चालकों ने हंगामा किया था।

वाहन चालकों का आरोप था कि पेट्रोल और डीजल में मिलावट की गई है। जिसकी वजह से उनके वाहन खराब हो गए हैं। हंगामा बढ़ने पर पेट्रोल पंप को संचालक ने पंप बंद कर दिया था।

पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया था। सोमवार को एक बार फिर इस तरह का मामला सामने आया है। बेलड़ा गांव निवासी बिजेंद्र ने सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।

युवक ने पुलिस को बताया कि उसने सोमवार को उसने स्कूटी में पेट्रोल पंप पर तेल डलवाया था, लेकिन तेल डलवाने के बाद जैसे ही वह कुछ दूर चला तो उसकी स्कूटी बंद हो गई।

error: Content is protected !!