उत्तराखंड : अर्थी से उठकर अचानक बोलने लगा ‘मुर्दा’, ये तुम क्या कर रहे हो…और फिर

रुड़की : आखिर मरने के बाद कोई कैसे बोल सकता है? कई बार ऐसी ख़बरें भी सामने आती रही हैं कि मरे हुए की सांसें चलने लगी। लेकिन इस बार एक ऐसा मामला साने आया है, जहां मुर्दा अर्थी से उठकर बोलने लगा। यह सुनकर हर कोई हैरान और दंग है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला एक दिन पहले यानी 6 फरवरी का है। कैंसर से जूझ रहे एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजन उसे श्मशान ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच अचानक वो बैठकर बोलने लगा। उसे जिंदा देख लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तराखंड : 12 और 8 साल के बेटों के साथ कमरे में मृत मिली मां, जांच में जुटी पुलिस 

झबरेड़ा कस्बा निवासी दीपक कुमार (58) काफी दिनों से कैंसर बीमारी से जूझ रहे थे। सोमवार सुबह अचानक दीपक की तबीयत खराब हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने रिश्तेदारों को अंतिम दर्शन के लिए बुला लिया और अर्थी बनाकर श्मशान घाट ले जाने की तैयारी करने लगे।

आखिरी स्नान कराते समय अचानक दीपक अर्थी से उठ गया और बोला यह सब तुम क्या कर रहे हो। यह नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में दीपक को रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर गांव पहुंचे तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। यह घटना झबरेड़ा क्षेत्र में दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। उधर, परिजनों ने दोपहर बाद अंतिम संस्कार कर दिया।
शेयर करें !
posted on : March 7, 2023 5:01 pm
<
error: Content is protected !!